मधुबनी : बढ़ते ठंड को देखते हुए लोगो से एडवाइजरी का पालन करने का किया अपील। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 30 दिसंबर 2022

मधुबनी : बढ़ते ठंड को देखते हुए लोगो से एडवाइजरी का पालन करने का किया अपील।

प्रभारी जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में सभी प्रमुख स्थानों पर लगातार अलाव की की व्यवस्था की जा रही है,वही जरूरतमंद के बीच कंबल का भी वितरण किया जा रहा है। 

Cold-advisory-madhubani
मधुबनी, प्रभारी जिलाधिकारी सह उप विकास आयुक्त विशाल राज के बढ़ते ठंड के मद्देनजर जिला आपदा प्रबंधन शाखा, मधुबनी के द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर लगातार अलाव की व्यवस्था की गई है। विभिन्न चौक-चौराहों, बाजारों, रैन बसेरा, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, अस्पताल सहित भीड़-भाड़ वाले स्थलों पर अलाव जलाया जा रहा है। सभी अंचल अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र अंतर्गत मुख्य स्थानों पर नियमित तौर पर अलाव की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है ताकि ठंड के कारण किसी को कोई समस्या ना हो।प्रभारी डीएम ने आवश्यकता अनुसार इसकी संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया है। उन्होंने सभी अनुमंडल पदाधिकारियों एवं प्रखंडो के वरीय अधिकारियों को इसका अनुश्रवण करने का निर्देश दिया है।प्रभारी जिलाधिकारी विशाल राज ने आम जनता से भी बढ़ते ठंड के मद्देनजर एडवाइजरी का अनुपालन करने का आह्वान किया है।प्रभारी जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में जरूरत मंद के बीच कंबल का भी वितरण किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: