बिहार : राष्ट्रीय स्तर पर रोजगार मेला-तृतीय चरण का आयोजन 20 जनवरी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 16 जनवरी 2023

बिहार : राष्ट्रीय स्तर पर रोजगार मेला-तृतीय चरण का आयोजन 20 जनवरी

  • पटना में यह कार्यक्रम अधिवेशन भवन में होगा आयोजित 

रोजगार मेला कार्यक्रम में केन्द्रीय माल व सेवाकर एंव केन्द्रीय उत्पाद शुल्क विभाग और भारत सरकार के अन्य विभागों के नवनियुक्त कर्मियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र 

national-job-fair-patna
पटना 16 जनवरी, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर रोजगार मेला, तृतीय चरण का आयोजन - 20 जनवरी, 2023 को पटना सहित देश भर में होने जा रहा है। राष्ट्रीय रोजगार मेला कार्यक्रम के दौरान भारत सरकार के विभिन्न विभागों में चयनित युवाओं को नियुकित पत्र वितरित किया जायगा । पटना में यह कार्यक्रम अधिवेशन भवन, पुराना सचिवालय परिसर, हार्डिग रोड में 20 जनवरी को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर आयोजित होगा। केन्द्रीय माल व सेवाकर एंव केन्द्रीय उत्पाद शुल्क विभाग, पटना के अपर आयुक्त, आशीष कुमार ने बताया कि रोजगार मेला कार्यक्रम में केन्द्रीय माल व सेवाकर एंव केन्द्रीय उत्पाद शुल्क विभाग और भारत सरकार के अन्य विभागों के नवनियुक्त कर्मियों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र का वितरण एवं संबोधन होगा । उन्होंने कहा कि पटना के रोजगार मेला कार्यक्रम में भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री मुख्य अतिथि होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: