सीहोर : फ्यूचर मैकर्स ने ब्लेक पैंथर्स को दस विकेट से हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 7 जून 2024

सीहोर : फ्यूचर मैकर्स ने ब्लेक पैंथर्स को दस विकेट से हराया

sehore-cticket
सीहोर। शहर के उभरते हुए क्रिकेटर मंथन के 23 रन और सर्मथा के 21 रन जोड़ी ने एक तरफा मुकाबले में बीएसआई पर खेली जा रही एकलव्य क्रिकेट समर लीग क्रिकेट ट्राफी में शुक्रवार को खेले गए पहले मैच में फ्यूचर मैकर्स ने ब्लैक पैंथर्स को दस विकेट से हराया। इस मुकाबले में फ्यूचर मैकर्स के खिलाडिय़ों ने गेंदबाजी के साथ एक तरफा बल्लेबाजी का उम्दा मिश्रण किया। मैच के अंत में एकलव्य क्रिकेट अकादमी के कोच अतुल कुशवाहा, सहायक कोच गौरव पिचोनिया और मदन कुशवाहा ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया। शुक्रवार की सुबह पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्लैक पैंथर्स ने निर्धारित 12 ओवर में छह विकेट खोकर 56 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया था। इसमें सलामी बल्लेबाज के रूप में आए आदित्य शर्मा ने 26 गेंद में पांच रन और हर्षवर्धन ने 26 गेंद पर 19 रन की पारी खेली। मात्र एक मात्र बल्लेबाज हर्षवर्धन ने ही दहाई का आंकड़ा छूआ था। वहीं फ्यूचर मैकर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सर्मथ ने तीन ओवर में 14 रन देकर दो विकेट, वरिश कुशवाहा ने दो ओवर में मात्र सात रन देकर एक विकेट के अलावा एक अन्य गेंदबाज सार्थक ने 1.4 ओवर में सिर्फ पांच रन देकर एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फ्यूचर मैकर्स की सलामी जोड़ी ने बिना विकेट गवाएं यह मैच आसानी से जीत लिया। इसमें सलामी बल्लेबाज मंथन ने 25 गेंद पर दो चौकों की सहायता से 23 रन और सर्मथा  ने 31 गेंद पर 21 रन बनाए थे।


आज होने वाले मुकाबले

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार की सुबह एकलव्य क्रिकेट समर लीग क्रिकेट ट्राफी में सुबह पहला मैच वारियर्स और स्ट्राइकर के अलावा दूसरा मैच माइटी बुल्स-गोल्डन ईगल्स के मध्य खेला जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: