बेनी प्रसाद के विवादास्पद बयान पर कड़ी निंदा. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 20 अगस्त 2012

बेनी प्रसाद के विवादास्पद बयान पर कड़ी निंदा.


केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा द्वारा मंहगाई को लेकर सोमवार को दिए गए विवादास्पद बयान से विपक्षी दलों ने एक सुर से बेनी के बयान की कड़ी निंदा की है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बेनी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र ने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ क्रूर मजाक कर रही है। बेनी प्रसाद के बयान की जितनी निंदा की जाए, कम है।

कलराज ने कहा कि किसानों की स्थिति और महंगाई से पूरी जनता त्रस्त है। ऐसे में केंद्र सरकार का एक वरिष्ठ मंत्री यह कहता है कि वह महंगाई से खुश है और इससे किसानों को फायदा ही हुआ है तो यह काफी दुखद है। सरकार लगातार किसानों का उपहास कर रही है।

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी बेनी के बयान को हास्यास्पद बताया है। बसपा के एक नेता ने कहा कि बेनी ने काफी हास्यास्पद बयान दिया है। उनके इस बयान से किसानों और लोगों के प्रति कांग्रेस की सोच झलकती है।

राज्य में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि बेनी का बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। बेनी के बयान से यह स्पष्ट होता है कि केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार किसानों के बारे में क्या सोचती है। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को इस बारे में सोचना चाहिए कि बेनी प्रसाद जैसे लोगों को मंत्री बने रहना चाहिए या नहीं। उल्लेखनीय है कि बेनी ने सोमवार को बाराबंकी में एक विवादास्पद बयान में कहा कि मैं महंगाई से खुश हूं और इससे किसानों को फायदा ही हुआ है।

1 टिप्पणी:

रविकर ने कहा…

बेनी दरियाबाद के, है पड़ोस मम ग्राम |
उपजा गुंडे खेत में, बेंचें ऊंचे दाम |
बेंचें ऊंचे दाम, कभी गन्ना बोते थे |
बड़ा मुलायम नाम, ख़ास नेता होते थे |
अब तो नाम किसान, शान से लोहा बोवें |
लेगा लोहा कौन, शत्रु सरयू में धोवें ||