ओडिशा में पत्नी के गुप्तांगों को किया क्षत-विक्षत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 30 सितंबर 2013

ओडिशा में पत्नी के गुप्तांगों को किया क्षत-विक्षत


cruel husband
पत्नी की ईमानदारी पर शक के चलते ओडिशा में एक युवक ने पत्नी के गुप्तांगों को ब्लेड और ट्यूबलाइट से क्षत-विक्षत कर दिया और कथित तौर पर सर मूंड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि वहशी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जघन्य घटना राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में 24 सितंबर को हुई, लेकिन गंभीर रूप से घायल युवती के भाई द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद ही इसका पता चल सका।

पीड़िता के भाई के अनुसार, उसका बहनोई 40 वर्षीय रंजन पांडा अपनी पत्नी जसोदा को 2005 में विवाह होने के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करता आ रहा है। पांडा ने भी अपनी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया है। 24 सितंबर को जसोदा को बुरी तरह जख्मी करने के बाद पांडा ने पहले तो खुद ही उसके जख्मों पर टांके लगाने की कोशिश की, लेकिन जब पीड़िता की स्थिति नाजुक हो गई तो अपनी पत्नी को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर वह भाग गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गंभीर रूप से जख्मी पीड़िता का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: