कांग्रेस ने हमेशा उसूलों की राजनीति की और अपने सिद्धांतों पर कायम रहेगी : सोनिया गांधी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 8 अक्तूबर 2013

कांग्रेस ने हमेशा उसूलों की राजनीति की और अपने सिद्धांतों पर कायम रहेगी : सोनिया गांधी

केन्द्र में सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगितशील गठबंधन (संप्रग) एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा उसूलों की राजनीति की है और वह हमेशा अपने सिद्धांतों पर कायम रहेगी।

सोनिया ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली स्थित लालगंज में राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड तथा भारतीय रेलवे के परस्पर सहयोग से बनने वाले रेल पहिया निर्माण कारखाने के शिलान्यास के मौके पर आयोजित समारोह में कहा कि हमारी राजनीति हमेशा देश की सेवा के लिए रही है, एक एक नागरिक के उत्थान के लिए रही है। हम हमेशा इसी उसूल पर कायम रहे हैं और रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने रेल पहिया कारखाने को क्षेत्र के विकास की दिशा में मील का पत्थर करार दिया और कहा कि यहां अब भी बहुत कुछ करने की जरूरत है, आपकी हमसे बहुत सी अपेक्षाएं है और वे अपेक्षाएं सही भी हैं, हम विश्वास दिलाना चाहते हैं कि हम जितना कर सकते हैं पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं। सोनिया ने कहा कि इस कारखाने से न सिर्फ लालगंज की रेल कोच फैक्ट्री की जरूरतें पूरी होंगी बल्कि यह देश के विकास में भी अहम भूमिका निभाने के साथ साथ लोगों को रोजगार भी मिलेंगे। उन्होंने इस कारखाने के लिए इस्पात तथा रेल मंत्रालयों को धन्यवाद देते हुए अधिकारियों से विशेष अनुरोध किया कि वे कारखाने के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें और यहां की नौकरियों में स्थानीय युवाओं को खास तरजीह दें।

कोई टिप्पणी नहीं: