नरेंद्र मोदी का बयान उकसाने वाला और निंदनीय : पाकिस्तान - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 30 अप्रैल 2014

नरेंद्र मोदी का बयान उकसाने वाला और निंदनीय : पाकिस्तान

पाकिस्तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने दावा किया कि यदि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनते हैं तो इससे क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा पैदा हो जाएगा। साथ ही उन्होंने अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम पर मोदी की हालिया टिपपणी को लेकर उनकी आलोचना भी की। 

खान ने एक बयान में कहा कि सबसे पहले मोदी को यह फैसला करना चाहिए कि दाउद कहां रह रहा है। यह बयान मोदी की उस टिप्पणी के मद्देनजर आया है जिसके तहत भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा था कि यदि वह सत्ता में आते हैं तो वह दाउद को पाकिस्तान से वापस ले आएंगे। 

एक सरकारी समाचार एजेंसी ने बताया कि खान ने कहा कि भारत में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता का उकसावे वाला और निंदनीय बयान पाकिस्तान के खिलाफ बैर की आखिरी सीमाओं को छू गया है। खान ने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि पाकिस्तान दाउद को शरण दे रहा है और वह पाकिस्तानी सरजमीं से अभियान चला रहा है, उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि न तो पाकिस्तान कोई कमजोर देश है ना ही पाकिस्तानी राष्ट्र इस तरह से गैर जिम्मेदाराना बयानों से प्रभावित हो सकता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति के लिए पाकिस्तान की कोशिशों को उसकी कमजोरी नहीं माना जाना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं: