लालू का तंज : आग लगने के बाद कुआं खोद रहे हैं नीतीश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 15 जून 2014

लालू का तंज : आग लगने के बाद कुआं खोद रहे हैं नीतीश

lalu prasad yadav
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार में राज्यसभा की दो सीटों के उपचुनाव में जेडीयू को समर्थन देने के मुद्दे पर विचार करेंगे। आगामी 19 जून को प्रदेश में राज्यसभा के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। इसके लिए जेडीयू उम्मीदवारों को समर्थन देने के लिए नीतीश कुमार ने आरजेडी से गुहार लगाई है। जवाब में आरजेडी सुप्रीमो ने कहा है कि वह पार्टी विधायकों से विचार-विमर्श करेंगे।

राज्यसभा उपचुनाव में जदयू उम्मीदवारों का समर्थन करने के लिए उन्हें फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अपील के बारे में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि इस बारे में वह कोई भी निर्णय अपनी पार्टी विधायकों की बैठक में चर्चा के बाद ही लेंगे। आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि जेडीयू के घर में उन्हीं के लोगों की वजह से आग लगी है। नीतीश की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि उस आग को बुझाने के लिए दमकल की तलाश में लोगों ने उनसे अपील की है। इस पर वह अपने विधायकों और साथियों से सलाह लेकर निर्णय लेंगे।

लालू ने कहा कि यह सच है और सर्वविदित है, इसलिए वह अपने सभी साथियों से विचार विमर्श कर इस बारे में निर्णय लेंगे। राजद सुप्रीमो ने कहा कि उनकी चिंता अभी प्रदेश में एईएस से बीमार पड़ रहे बच्चों की है। यहां के डॉक्टरों को इस रोग के बारे में पता नहीं लगने से वे एईएस से पीड़ित बच्चों का सही इलाज नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में इन बच्चों को इलाज के लिए विमान से दिल्ली ले जाया जाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं: