छोटा राजन के बाद अब डॉन दाऊद का नंबर : राजनाथ सिंह - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 2 नवंबर 2015

छोटा राजन के बाद अब डॉन दाऊद का नंबर : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी। राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है। इसके बाद अब दाऊद इब्राहिम का ही नंबर है। थोड़ी प्रतिक्षा कीजिए। बनारस में एक कार्यक्रम के लिए आए गृहमंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कही। सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार जात-पांत व मजहब से ऊपर उठकर कार्य कर रही है। 

देश में धार्मिक असहिष्णुता को लेकर वामपंथी साहित्कारों के सम्मान वापसी पर उन्होंने कहा, "देश की हालत जितनी खराब ये लोग बता रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। उन्हें लगता है कि देश में धार्मिक असहिष्णुता बढ़ी है। लेकिन मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वे देश में सहिष्णुता का माहौल बनाने का सुझाव दें।" उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था राज्य सरकार का मामला है। अगर राज्यों में कहीं पर ऐसा माहौल बनता है तो सरकारों को इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। धार्मिक असहिष्णुता के लिए सीधे प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार पर निशाना साधना अनुचित है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है। देश के जीडीपी ग्रोथ रेट को गति मिली है।

बिहार चुनाव में राजग की सम्भावना पर राजनाथ ने कहा कि तमाम सर्वे और आकलन से साफ है कि तीन चरणों में अब तक हुए मतदान में राजग भारी पड़ रहा है। सरकार भाजपा अपने दम पर बनाएगी। सीमा पर लगातार पाक की ओर से फायरिंग तनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा पहले भी होता रहा है। लेकिन हमारे जवान अपना काम अच्छे से कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: