खुफिया रिपोर्ट के मद्देनजर एनटीपीसी संयंत्र की सुरक्षा और कड़ी की गयी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 मई 2016

खुफिया रिपोर्ट के मद्देनजर एनटीपीसी संयंत्र की सुरक्षा और कड़ी की गयी

security-at-ntpc-bhagalpur
भागलपुर,27 मई, केन्द्रीय खुफिया एजेंसी से आतंकवादी हमले की आशंका की रिपोर्ट मिलने के बाद राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम(एनटीपीसी) की कहलगांव विद्युत संयंत्र की सुरक्षा व्यवस्था अत्यंत कड़ी कर दी गयी है । केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के डिप्टी कमांडेंट अरविंद कुमार ने आज यहां यूनीवार्ता को बताया कि संयंत्र पर आतंकवादी हमले की आशंका की खुफिया रिपोर्ट मिलने के बाद पूरे परिसर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है । उन्होंने बताया कि संयंत्र में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की मेटल डिटेक्टर आदि से कड़ी जांच की जा रही है ।बल के जवानों को अत्यधिक सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गये हैं ।नेपाल और बंगलादेश की सीमायें यहां से नजदीक रहने की वजह से यह इलाका अतिसंवेदनशील माना जा रहा है । 

श्री कुमार ने बताया कि पूरे इलाके पर कड़ी नजर रखी जा रही है और वाहनों की भी सघन जांच की जा रही है । प्रत्येक गतिविधि की सीसीटीवी कैमरे से रिकार्डिंग करायी जा रही है और फुटेज खंगाले जा रहे हैं ।खुफिया एजेंसी के निर्देश के अनुसार पूरे बल को सतर्क करने के साथ ही सभी तरह के इंतजाम चाक-चौबंद कर दिये गये हैं । 

कोई टिप्पणी नहीं: