शहाबुद्दीन के शूटर को पुलिस ने किया अरेस्ट, हथियार के साथ दबोचा गया शोभराती मियां - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 13 जनवरी 2020

शहाबुद्दीन के शूटर को पुलिस ने किया अरेस्ट, हथियार के साथ दबोचा गया शोभराती मियां

shahabuddin-shooter-arrest
बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर सूबे की पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश में जुटी हुई है. इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है सीवान जिले से जहां पुलिस ने राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के शूटर को अरेस्ट किया है. सीवान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियार के साथ उसे गिरफ्तार किया है.

मैरवा से पकड़ाया शूटर शोभराती मियां
घटना सीवान जिले के मैरवा थाना इलाके की है. जहां पुलिस ने राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के शूटर शोभराती मियां को अरेस्ट किया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को शोभराती मियां के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने बनायी दबिश
कई कांडों में आरोपित राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. हाल ही में उन्होंने कोर्ट में अर्जी देकर जेल के अंदर घूमने-फिरने  की इजाजत मांगी थी. इधर दूसरी ओर पुलिस शबाबुद्दीन के गिरोह पर दबिश बनाये हुए है. सीवान पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए शहाबुद्दीन के शूटर शोभराती मियां को अरेस्ट कर लिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...