रैना और धोनी के बीच कमरे को लेकर हुआ था विवाद ! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

रैना और धोनी के बीच कमरे को लेकर हुआ था विवाद !

dhoni-raina-fight-on-balcony
नयी दिल्ली, 31 अगस्त, आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के अचानक दुबई से स्वदेश लौटने के पीछे पहले निजी कारण बताया जा रहा था लेकिन अब इस मामले में एक नया एंगल सामने आ रहा है कि रैना दुबई में उन्हें होटल में मिले कमरे से नाराज थे और इसे लेकर उनकी कप्तान महेंद्र सिंह से कहा-सुनी भी हो गयी थी। रैना के अचानक स्वदेश लौटने पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि रैना दुबई पहुंचने के बाद से ही अलग-अलग बातों के लिए शिकायत करते रहे थे। हालांकि कप्तान धोनी ने श्रीनिवासन को भरोसा दिलाया है कि टीम में कोई परेशानी नहीं है और सब कुछ नियंत्रण में है। चेन्नई टीम के दुबई पहुंचने के बाद से इस टीम के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए हैं जबकि टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाल अभ्यास सत्र एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।



टीम का कोरोना का संकट अभी टला भी नहीं था कि रैना के स्वदेश लौटने की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया। रैना के लौटने के पीछे पहले निजी कारण बताया गया था और टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी ट्वीट कर लौटने को निजी कारण बताया था लेकिन इस बीच यह बात भी सामने आयी कि 19-20 अगस्त की रात को पंजाब के पठानकोट के थरियाल गांव में जिस सरकारी ठेकेदार की हत्या कर घर में लूटपाट की गई थी, वह क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार (58) थे। रैना को इसी पारिवारिक जरूरत के कारण स्वदेश लौटना पड़ा। इस बीच यह खबर भी आई कि रैना ने कहा है कि उनके लिए बच्चों की सेहत सबसे बड़ी प्राथमिकता है और सीएसके में अचानक कोविड-19 पॉजिटिव केस आने के बाद वह थोड़ा घबरा गए और उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला लिया। लेकिन अब सबसे बड़ा एंगल सामने आ रहा है कि दुबई में होटल में रैना को जो कमरा मिला था उसमें बालकनी नहीं थी जबकि कप्तान धोनी को बालकनी वाला कमरा दिया गया था। इसे लेकर उनकी धोनी के साथ कहासुनी भी हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं: