मुजफ्फरपुर : डकैती , लूट की रकम के साथ घर की बेटी को किया अगवा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

मुजफ्फरपुर : डकैती , लूट की रकम के साथ घर की बेटी को किया अगवा

loot-with-girl-kidnapping-muzaffarpur
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में डकैती, मारपीट और बेटी को अगवा करने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने एनएच-28 को जाम कर दिया। हालांकि 48 घंटे के अंदर लड़की की बरामदगी का आश्वासन देने के बाद उग्र लोग शांत हुए। मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव मे देर रात हथियार बंद डकैतों ने किराना व्यवसायी शंभुनाथ पांडेय के घर डाका डाला। हथियारबंद डकैत आंगन में घुस गए और महिलाओं को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट करने लगे। इस दौरान विरोध करने पर घरवालों के साथ मारपीट करने लगे। 



डकैत ने सोने के जेवरात और नकदी के साथ-साथ जाते समय घर के मालिक की 15 वर्षीय बेटी को भी अगवा कर लेते गए। वहीं पुलिस को इस मामले की जानकारी जब रात में दी गई तो उस समय पुलिस वक्त पर नहीं आई। जिसके बाद सुबह से एनएच-28 पर दिघरा गांव के पास ग्रामीणों ने जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। करीब चार घंटे तक लगे जाम में सैकड़ों गाड़ी सड़क के दोनों ओर खड़ी रही। आक्रोशित लोगों ने डकैतों की गिरफ्तारी और बेटी की बरामदगी की मांग की। वहीं घटना के बारे में शंभूनाथ पांडेय ने बताया कि लगभग 1 बजे के दौरान 6 लोगों ने घर पर धावा बोल दिया। डकैत छत की ओर से दाखिल हुए। सभी लोग घर के अंदर प्रवेश कर गए। प्रवेश करते ही सभी डकैत लूटपाट करने लगे। उसके बाद हमारी बेटी को लेकर फरार हो गए। तकरीबन ढाई लाख के जेवर और 45 हजार रुपये नकदी भी ले गए। सभी नकाबपोश थे, जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई। वहीं इस मामले पर टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि देर रात अपराधियों के द्वारा कुछ सामान और लड़की को अगवा कर लेने की बात सामने आ रही है. जिसको लेकर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर एनएच 28 को जाम कर दिया था। अभी लोगों को शांत करवा दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: