सुशांत मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के घर पर छापा मारा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

सुशांत मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के घर पर छापा मारा

ncb-raid-on-area
मुंबई, 04 सितंबर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी मादक पदार्थों की तस्करी की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार सुबह अभिनेता की प्रेमिका रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आवास पर छापा मारा। एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि विभाग के एक अन्य दल ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर भी छापा मारा। अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ नियंत्रण कानून (एनडीपीएस) के प्रावधानों के तहत तलाशी अभियान में जुटा है। 



एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने मीडिया को बताया, “यह एक प्रक्रियात्मक मामला है जिसका हम पालन कर रहे हैं। रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापे मारे गये हैं।” गौरतलब है कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा के मोबाइल फोन चैट और संदेशों में मादक पदार्थों के इस्तेमाल और उनकी खरीद-फरोख्त से जुड़े संकेत मिलने के बाद इस मामले में उनकी भूमिका को जांच के दायरे में लाया। एनसीबी ने अभिनेता के पैसों के हेरफेर और घपले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय की रिपोर्ट के आधार पर एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया।

कोई टिप्पणी नहीं: