सुशांत मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के घर पर छापा मारा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

सुशांत मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के घर पर छापा मारा

ncb-raid-on-area
मुंबई, 04 सितंबर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी मादक पदार्थों की तस्करी की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार सुबह अभिनेता की प्रेमिका रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आवास पर छापा मारा। एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि विभाग के एक अन्य दल ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर भी छापा मारा। अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ नियंत्रण कानून (एनडीपीएस) के प्रावधानों के तहत तलाशी अभियान में जुटा है। 



एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने मीडिया को बताया, “यह एक प्रक्रियात्मक मामला है जिसका हम पालन कर रहे हैं। रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापे मारे गये हैं।” गौरतलब है कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा के मोबाइल फोन चैट और संदेशों में मादक पदार्थों के इस्तेमाल और उनकी खरीद-फरोख्त से जुड़े संकेत मिलने के बाद इस मामले में उनकी भूमिका को जांच के दायरे में लाया। एनसीबी ने अभिनेता के पैसों के हेरफेर और घपले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय की रिपोर्ट के आधार पर एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया।

कोई टिप्पणी नहीं: