राहुल गांधी बन गये हैं देश के दुश्मनों के हीरो : भाजपा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 6 सितंबर 2020

राहुल गांधी बन गये हैं देश के दुश्मनों के हीरो : भाजपा

rahul-gandhi-enemy-friend-sambit-patra
नयी दिल्ली 05 सितंबर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चीन के अखबार ग्लोबल टाइम्स के एक ट्वीट को लेकर कांग्रेस एवं गांधी परिवार पर आज करारा प्रहार किया और कहा कि इससे कांग्रेस एवं चीन के बीच जो ‘इश्क’ चल रहा है, उसकी ‘मुश्क’ चारों ओर फैल गयी है और सबको पता चल गया है कि दोनों के बीच क्या गुल खिल रहा है। यह भी साबित हो गया है कि कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी देश के दुश्मनों के हीरो बन गये हैं। भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि चीन में एक पार्टी की सरकार है और मीडिया भी उसी का है। चीनी मीडिया के अखबार ग्लोबल टाइम्स ने आज ट्वीट करके कहा है कि भारत में कांग्रेस पार्टी नरेन्द्र मोदी सरकार को झकझाेरने के लिए तैयार है। इससे पता चलता है कि हिंदुस्तान के अंदर कांग्रेस चीन के एजेंडे पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यह ट्वीट एक कुंठित देश की भारत के शौर्य पर खीज का उदाहरण है। चीनी अखबार अपने लोगों को बताने की कोशिश कर रहा है कि हमारे जवान सीमा पर भारत से लोहा ले रहे हैं तो भारत के भीतर एक राजनीतिक दल चीन के हितों को साधने की कोशिश कर रहा है। सरकार को झकझोरने में लगा है। डॉ. पात्रा ने कहा कि यह मामूली ट्वीट नहीं है। इसने चीन एवं कांग्रेस के बीच सांठगांठ को उजागर कर दिया है। उन्होंने कहा, “इश्क और मुश्क छिपाने से नहीं छिपते हैं। इश्क में आंखों से बात होती है और दुनिया को पता चल जाता है। मुश्क यानी खुश्बू भी छिपाये नहीं छिपती, उसकी लहर से पता चल जाता है कि कहां कौन सा गुल खिला है। उसी तरह से आज इस ट्वीट से सबको पता चल गया है कि कांग्रेस और चीन के बीच कौन सा गुल खिल गया है।”

भाजपा प्रवक्ता ने पूछा, “ऐसा क्यों है कि चाहे पाकिस्तान हो, चीन हो या कुछ आतंकवादी हों, ये सब लोग कांग्रेस को पसंद करते हैं। चीन बाहर से भारत में आक्रमण करने की कोशिश कर रहा है, जिसे हम नाकाम कर रहे हैं। लेकिन भारत के अंदर से देश की सरकार को हिलाने और गिराने की साजिश चीन की साथी कांग्रेस पार्टी कर रही है।” डॉ. पात्रा ने कहा कि चाहे पाकिस्तान हो, चीन हो चाहे आतंकवादी भी हों, ये सारे लोग कांग्रेस को पसंद करते हैं। सबकी प्रीत कांग्रेस के प्रति है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान में हाहाकर मचा था। तब संसद से बाहर निककर श्री गांधी ने कहा था कि हजारों हजार लोगों का कत्लेआम हो गया है। तब झूठ का सहारा लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में डोजियर दिया था और सबसे ऊपर लिखा था कि श्री राहुल गांधी ने कहा है कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र समाप्त हो गया। उन्होंने कहा कि श्री इमरान खान श्री गांधी का सहारा लेते हैं। चीन भी सहारा ले रहा है। आतंकी सरगना हाफिज सईद भी कांग्रेस को पसंद करता है। उन्होंने कहा कि वह श्री गांधी को बहुत बहुत मुबारकबाद देना चाहते हैं कि वह पहले पाकिस्तान के ही हीरो थे मगर आज चीन के भी हीरो बन गए। लेकिन जहां हीरो बनना चाहिए था, वहां जीरो बन गये हैं। वह देश की बजाय देश के दुश्मन के हीरो बन गये हैं। उन्होंने कहा कि चीन कांग्रेस के कंधे पर बंदूक रख कर भारत के खिलाफ चलाने की कोशिश कर रहा है। क्योंकि उसे सीमा पर पीछे हटना पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: