बिहार : राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार जदयू में शामिल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

बिहार : राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार जदयू में शामिल

rjd-mla-virendra-join-jdu
पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही नेता दल बदल में जुट गए हैं।विधानसभा में बिहार की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को एक के बाद एक झटका लग रहा है। अब मंगलवार को तेघड़ा के विधायक वीरेंद्र कुमार ललन सिंह की मौजूदगी में जेडीयू में शामिल हो गए है। मालूम हो कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को तो रद्द कर दिया गया। लेकिन सादे समारोह में सांकेतिक रूप से आरजेडी विधायक को सदस्यता दिलाई गई। इस मौके पर ललन सिंह ने कहा आरजेडी में दम नहीं बचा है। उसकी स्थिति अब 2010 से भी बदतर होने वाली है।सांसद ललन सिंह ने कहा कि राजद में अब कोई दम नहीं है, राजद नेताओं को इसकी जानकारी है। चुनाव में कहां पर रहेंगे, ये जानकारी भी उनको है। ललन सिंह ने कहा कि जो बजार में सबसे कम बिकता है, वो प्रोडक्ट राजद है। उन्होंने कहा कि टिकट में नगदी नारायण के लिए ऐसा किया जा रहा है।

वहीं वीरेंद्र कुमार ने कहा, ‘हमने शुरू से नीतीश कुमार का साथ दिया है नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की तरह हैं। विकास का काम जितना जदयू ने किया, उतना किसी ने नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने राजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद में कोई कहीं से भी आता है और टिकट ले लेता है। मुंबई और कोलकाता से आता है और टिकट पा जाता है। जनता मौका आने पर जवाब दे देती है’।

कोई टिप्पणी नहीं: