बिहार : लालू जेल से बांटेंगे टिकट तो चुनाव आयोग जाएंगे मोदी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 1 सितंबर 2020

बिहार : लालू जेल से बांटेंगे टिकट तो चुनाव आयोग जाएंगे मोदी

sushil-modi-will-go-election-commission-for-lalu
पटना : विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और झारखण्ड सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि यदि झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ा कर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभाने का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे। सुशील मोदी ने अन्य ट्वीट में कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने रोजाना दर्जन-भर लोग उनके बंगले पर पहुंच रहे हैं। बिहार में चुनाव लड़ने के इच्छुक 200 से ज्यादा लोग रांची जाकर उन्हें बायोडेटा दे चुके हैं। भ्रष्टाचार का दोषसिद्ध अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएँ पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में लालू प्रसाद को जेल की सजा हुई, लेकिन झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें इलाज के नाम पर पहले रिम्स में और फिर आइसोलेशन के बहाने आलीशान बंगले में पहुंचा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: