'ए थर्सडे' में शिक्षक का किरदार निभायेगी यामी गौतम - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 5 सितंबर 2020

'ए थर्सडे' में शिक्षक का किरदार निभायेगी यामी गौतम

yami-gautam-in-a-thusrsday
मुंबई, 05 सितंबर, बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आने वाली फिल्म 'ए थर्सडे' में शिक्षक का किरदार निभाती नजर आयेंगी।बेहजाद खंबाटा द्वारा लिखित और निर्देशित 'ए थर्सडे' में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वह नैना जैसवाल की भूमिका निभा रही हैं, जो एक बुद्धिमान प्लेस्कूल शिक्षक हैं। फिल्म में वह गुरुवार को एक स्कूल में 16 बच्चों को बंधक बनाकर सभी को स्तब्ध कर देती हैं।यामी गौतम ने कहा, “ 'ए थर्सडे' उन दुर्लभ स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिन्हें आप ठुकरा नहीं सकते। 



बेहजाद ने किसी भी महिला नायक के लिए सबसे मजबूत पात्रों में से एक लिखा है। मेरा किरदार नैना उग्र और प्यारी दोनों है।”निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “मैं लगातार नई प्रतिभाओं और स्क्रिप्ट्स को वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं जो सीमाओं को आगे बढ़ाती हैं। यह उन शानदार ढंग से लिखी गई थ्रिलर्स में से एक है, जो न केवल आपको सीट के किनारे पर पहुंचा देगी, बल्कि इसके अंत में आपके जहन में समाज के बारे में कई बातों पर सवाल भी खड़े हो जाएंगे।”निर्देशक बेहजाद खंबाटा ने कहा, “इस फिल्म स्क्रिप्ट को लिखते समय मेरे मन में हमेशा यामी थी क्योंकि मैंने कभी भी उन्हें इस तरह का क्रेजी किरदार निभाते हुए नहीं देखा है।” 'ए थर्सडे' 2021 में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं: