15 साल आप क्या किए पूछता है बिहार : सुशील मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 20 अक्तूबर 2020

15 साल आप क्या किए पूछता है बिहार : सुशील मोदी

आप की सरकार 15 साल से क्या अंडे छिल रही थी ? आपने क्या किया अपनी उपलब्धियां बताइए दूसरों की कमियां नहीं अगर उन्हें कमी ना होती तो लोग आपको नहीं चुनते लेकिन अब आप की कमियों के कारण लोग किसी और को चुनने के लिए स्वतंत्र हैं...

sushil-modi-ask-rjd-what-happend-15-years
पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने माता-पिता से पूछना चाहिए कि उन्होंने उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा के ऐसे संस्थान क्यों नहीं विकसित किये कि हजारों छात्रों को राजस्थान ( कोटा), दिल्ली या अन्य राज्यों में जाना पड़ा? कोटा में बच्चे कोई उच्च शिक्षा या तकनीकी शिक्षा लेने नहीं जाते हैं,बल्कि इंजिनियरिंग/मेडिकल में एडमिशन के लिए ट्यूशन पढ़ने जाते हैं और आपकी सरकार बच्चों केलिए उतना भी सुविधा मुहैया नहीं करा सकती है,कि उनको योग्य शिक्षक बिहार में ही पढ़ाने को मिल जाए.15 साल से कमीशन वाली NDA सरकार है. विशाल यादव कहते हैं कि तेजस्वी यादव और उनके माता- पिता को जवाब बिहार की जनता ने 15 साल पहले ही दे दिया था, और उनलोगो को ऐसी लात मारा है कि ना किसी से बताया जा सकता है,न सुनाया जा सकता हैं,और ना दिखाया जा सकता है.लेकिन आप अभी यह बता दीजिए 15 सालों में आपने क्या किया है, क्या ओल पर मिट्टी चढ़ा रहे थे. रंजीत कुमार मल्हौत्रा कहते हैं कि पिछले साल पटना बाढ़ में पटनावासी को भगवान भरोसे दिल्ली छोड़ के भागने वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री छोटे मोदी जी.विकास की बात करते हुए .बरसाती मेढ़क की तरह..15 सालो के विकासवा को पटना बाढ़ ने ठीक से समझा दिया था..कितना विकसवा हुआ. 15 साल में तुमलोग क्या उखाड़ लिए.लालू यादव ने कुछ नहीं किया मानता हूं, तुमलोग क्या कर रहे हो? कुछ काम करोंगे तभी तो कुछ बोलने को होगा, हमेशा लालू ने ये नहीं किया वो नहीं किया.जब सबकुछ पता है की क्या क्या नहीं किया तो 15 साल में वो सब कर देना चाहिए था ना तुम्हारी सरकार को. दिनेश कुमार यादव ने कहा कि माननीय  मोदी जी कृपया करके बेशर्मी की हदें पार न करे और आप शिक्षा पर न बोले तो ठीक है ,वरना एक बार आप उस जगह पर घूम आये,जहाँ से आपने शिक्षा ग्रहण किये है ,मुझे पूरा विश्वास है की उसकी हालत देखकर आप शर्म से मर जायेगे. अंत में ट्वीट करने वालो ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता ने यह सब नहीं किया, लेकिन आप की सरकार 15 साल से क्या अंडे छिल रही थी ? आपने क्या किया अपनी उपलब्धियां बताइए दूसरों की कमियां नहीं अगर उन्हें कमी ना होती तो लोग आपको नहीं चुनते लेकिन अब आप की कमियों के कारण लोग किसी और को चुनने के लिए स्वतंत्र हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: