बिहार : मेडिपार्क अस्पताल में आयोजित होगा दो दिवसीय मुफ़्त घुटना और कुल्हा कैंप - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 3 अप्रैल 2021

बिहार : मेडिपार्क अस्पताल में आयोजित होगा दो दिवसीय मुफ़्त घुटना और कुल्हा कैंप

  • देश के दो प्रतिष्ठित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ दास और डॉ नीलभ कैंप में रहेंगे मौजूद, घुटने और कूल्हे के दर्द से जूझ रहे लोगों के लिए कैंप

free-medical-camp-patna
पटना, 3 अप्रैल: घुटने और कूल्हे के दर्द से कराह रहे लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है कि शनिवार और रविवार को देश के दो प्रतिष्ठित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ डी. के. दास और डॉ नीलभ पटना में होंगे। दोनों विशेषज्ञ पाटलिपुत्र स्थित मेडिपार्क अस्पताल द्वारा आयोजित मुफ़्त घुटना और कुल्हा कैंप में हिस्सा लेंगे और मरीजों को देखेंगे। कैंप का आयोजन शनिवार को सुबह 10 से शाम 3 बजे तक और रविवार को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा। इस बारे में विस्तार से बताते हुए मेडिपार्क अस्पताल के निदेशक डॉ शाश्वत कुमार ने कहा कि पटना शहर में पहली बार इस तरह के किसी कैंप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें नई दिल्ली से दो विख्यात हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ डी. के. दास और डॉ नीलभ आ रहे हैं। यह कैंप पूर्ण रूप से मुफ़्त है और मरीज निर्धारित समय के दौरान आकर विशेषज्ञों से मिल सकते हैं।   आगे उन्होंने कहा कि कूल्हे या घुटने में दर्द महिलाओं और पुरुषों दोनों को हो सकता है, लेकिन आमतौर पर यह समस्या महिलाओं को अधिक होती है। मरीज कैंप के दौरान दर्द के कारण और इलाज समेत अन्य संबंधित समस्याओं के बारे में अपने सवाल पूछ सकते हैं।  पंजीकरण के बारे में डॉ शाश्वत कुमार ने बताया कि इच्छुक मरीज 9305344019, 8800040372, 9264452748 या 8800040379 पर कॉल कर अपना पंजीकरण पहले ही करा सकते हैं या वे कैंप के दिन सीधे अस्पताल आकर भी पंजीकरण करा सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: