टीवी पर मानसी पारेख गोहिल की वापसी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 11 अगस्त 2015

टीवी पर मानसी पारेख गोहिल की वापसी

mansi-parekh-come-back-on-tv
स्टार प्लस शो ‘सुमित संभाल लेगा’ से एक बार फिर से मानसी पारिख की वािपसी होगीं। शो में वह सुमित की पत्नी की भूमिका में हैं, अनेक अटकलों के बाद आखिरकार मानसी पारेख गोहिल को माया वालिया के किरदार के लिये लाॅक किया गया है। इस में मास शुरू होने वाले इस शो में आज के समय में मां और पत्नी के बीच झूल रहे एक शादीशुदा इंसान की हालत बयान की गयी है।

इंडिया काॅलिंग से शोहरत हासिल करने वाली मानसी को इसके बाद स्टार प्लस के प्राइम टाइम शो गुलाल में महत्वपूर्ण किरदार निभाते देखा गया। पूरी दुनिया में मशहूर सिटकाॅम एवरीबडी लव्स रेमण्ड का भारतीय संस्करण सुमित संभाल लेगा टेलिविजन के परदे पर उनकी शानदार वापसी है। 

शो का प्रमुख हिस्सा मानसी माया वालिया का मजबूत और स्वतंत्र महिला का किरदार निभाएंगीं जिसकी शादी शो के मुख्य किरदार सुमित वालिया से हुई है, जिसकी भूमिका अभिनेता नमित दास निभा रहे हैं। मानसी का किरदार माया आज की महिला है और टीवी के उन आम गृहिणियों के किरदार की तरह नहीं है जिन्हें पता ही नहीं है कि बाहर की दुनिया में क्या हो रहा है।

मानसी ने बताया, ‘‘सुमित संभाल लेगा टेलिविजन पर वापसी के लिये बहुत सही चुनाव है क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी। मुझे ‘हर मर्द को दर्द’ वाला कांसेप्ट बहुत अच्छा लगा और मुझे लगता है आज यह हर किसी की कहानी है। मैं और नमित एक दूसरे को काॅलेज के दिनों से ही बहुत समझते हैं और हमारी दोस्ती ने हमारे आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री को मजबूत किया है। मुझे खुशी है कि मैं इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर रही हूं और सबसे अच्छी बात यह है कि कैमरा बंद होने के बाद भी यहां हंसी का तूफान चलता रहता है।’’

कोई टिप्पणी नहीं: