सेना का मेजर ब्‍लैकमेल का आरोपी. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 12 मई 2009

सेना का मेजर ब्‍लैकमेल का आरोपी.

पणजी। मुंबई की एक लड़की की अश्‍लील तस्‍वीरें खींच कर उसे ब्‍लैकमेल करने वाला सेना के एक मेजर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक लड़की द्वारा एफआईआर दर्ज कराये जाने के बाद भारतीय सेना के मेजर तरुण सिंह को गिरफ्तार किया गया। मेजर तरुण सिंह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गया। मेजर पर आरोप है कि होटल के जिस कमरे में वो रुका था उसी के ठीक बगल के कमरे में पीडि़ता अपने परिवार के साथ ठहरी थी।

मेजर ने बाथरूम की खिड़की से उसकी नग्‍न तस्‍वीरें उतारी, जिस समय वो नहा रही थी। पीडि़ता का कहना है कि तस्‍वीरें खींचने के बाद उसने होटल के ही इंटरकॉम से टेलीफोन किया और अपने कमरे में मिलने को कहा। मेजर ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर वो उसके कमरे में नहीं आयी तो वो इन तस्‍वीरों को इंटरनेट के माध्‍यम से दुनिया भर में प्रसारित कर देगा। पुलिस ने मेजर का मोबइल फोन और लैपटॉब बरामद कर लिया है, जिसमें लड़की की तस्‍वीरें हैं। पुलिस के मुताबिक मेजर सिंह ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है, कि वो किस रेजीमेंट का है। हालांकि इस संबंध में भारतीय सेना के अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है।

1 टिप्पणी:

drishtipat ने कहा…

भाई जय हो आर्यावर्त की .
आपक संचालक है, अपना पता नाम नहीं दिया है. खैर आपका मकसद पूरा हो. मेरी कामना है. एक नज़र में आर्यावर्त पटना जो पुरे भारत का गौरवपूर्ण अखबार था, जो अपने ही राजनितिक लोगों के साजिश का शिकार बन गया. जो इस साजिश में शामिल थे, उनकी भी दुर्गति हो गई. निश्चित रूप से आपको इस अख़बार के प्रति हार्दिक लगाओ है. इस बात से ही झलकता है कि आपने इतना ख़ूबसूरत ब्लॉग का ले आउट और समाचार का फ़िलहाल संचयन किया है. साफसुथरा-सज-सज्जा मन को मोहता है. मुझे भी आर्यावर्त से हार्दिक लगाओ था. मेरी सुभ कामना आपके टीम और ब्लॉग को.
अरुण कुमार झा