बाल ठाकरे की संपत्ति कुर्क करने के आदेश. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 28 जून 2011

बाल ठाकरे की संपत्ति कुर्क करने के आदेश.

बाल ठाकरे के खिलाफ सख्त होते हुए बिहार की आरा अदालत ने उनकी संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश सुनाया है. ठाकरे के खिलाफ यह फैसला सब डिवीजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट एस बी एम त्रिपाठी ने कई वॉरंट के बावजूद अदालत में पेश नहीं होने के कारण सुनाया है. ठाकरे के खिलाफ वकील राजेश कुमार सिंह ने सात मार्च 2008 को केस दर्ज कराया था.

राजेश कुमार ने आरोप लगाया था कि शिव सेना के मुखपत्र 'सामना' में बाल ठाकरे ने भड़काऊ लेख लिखे, जिससे बिहार के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची. इस सिलसिले में आरा कोर्ट ने कई बार ठाकरे को पेशी के लिए समन भेजा लेकिन वह तो हाजिर हुए और ही उन्होंने कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखा. बाल ठाकरे के इस रवैए से नाराज अदालत ने सख् होते हुए अब यह आदेश दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं: