अगवा किये गए ग्रामीण रिहा. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

रविवार, 3 जुलाई 2011

अगवा किये गए ग्रामीण रिहा.


बिहार के मुंगेर जिले के धरहारा थाना अंतर्गत करैली गांव में शनिवार को किए गए हमले के दौरान नक्सलियों ने जिन 11 ग्रामीणों को अगवा किया था, उन्हें देर रात परसाहा एवं चोरमारा गांव की सीमा पर रिहा कर दिया गया।

 नक्सलियों ने करैली गांव में शनिवार सुबह हमला कर आदिवासियों सहित छह ग्रामीणों की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा 11 अन्य को अगवा कर अपने साथ ले गए थे। अगवा किए गए ग्रामीणों में पांच किशोर भी थे।

राज्य के पुलिस महानिदेशक नीलमणि ने बताया कि अगवा किए गए सभी ग्रामीण रिहाई के बाद अपने गांव पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने पुलिस की दबिश के कारण ग्रामीणों को रिहा किया है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है तथा एसटीएफ और सीआरपी के सहयोग से तलाशी अभियान जारी है। भागलपुर के पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) इलाके में डेरा डाले हुए हैं

कोई टिप्पणी नहीं: