अन्ना का आज बाइक और कार रैली. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 4 दिसंबर 2011

अन्ना का आज बाइक और कार रैली.

भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए मजबूत लोकपाल कानून की मांग कर रहे अन्ना हजारे के समर्थक आज दिल्ली में बाइक और कार रैली निकालकर अपनी ताकत और भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। यह रैली राजघाट से निकल चुकी है। यह रैली करीब २५ किलोमीटर का सफर तय करते हुए तुगलकाबाद तक जाएगी। रैली में करीब २०० कारें शामिल हैं। कई ऑटोचालक भी इस रैली में हिस्सा ले रहे हैं।

टीम अन्ना का कहना है कि वे लोकपाल बिल के मसौदे को लेकर नाराज हैं। इस रैली में किरण बेदी, प्रशांत भूषण और मनीष सिसोदिया हिस्सा ले रहे हैं। रैली को हरी झंडी दिखाने वाली किरण बेदी ने कहा है कि यह रैली जनचेतना जगाने के लिए आयोजित की गई है। अन्ना इस रैली में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब होने की वजह से वह रैली में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। 

शुक्रवार को सीधे-सीधे राहुल गांधी पर सवाल खड़े करने के बाद गांधीवादी अन्ना हजारे ने शनिवार को इस पर सफाई देते हुए कहा कि उनके मन में राहुल गांधी के प्रति कोई द्वेष नहीं है। राहुल का अपमान करना भी उनका मकसद नहीं है। अन्ना ने यह भी कहा कि यदि उन्हें अनशन करन की अनुमति नहीं मिली तो वे फिर से जेल जाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि मुझे जेल में तो अनशन से कोई नहीं रोकेगा। सरकार द्वारा बार-बार धोखा देने और अनशन की तैयारियों के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अन्ना ने कहा कि दूध से मुहं जला है, छाछ भी फूंककर पिऊंगा। अन्ना ने कहा कि देशवासियों के विश्वास से उनका आत्मबल बढ़ गया है और वो फिर से अनशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: