नहीं जायेंगी ममता यूपी और पंजाब. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 11 मार्च 2012

नहीं जायेंगी ममता यूपी और पंजाब.


कांग्रेस की चेतावनी के बाद तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को कहा कि पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पंजाब और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग नहीं लेने का निर्णय किया। तृणमूल कांग्रेस नेता और राज्यसभा के सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि मैंने ममता दीदी से बात की। वह चंडीगढ़ और लखनऊ जाने को इच्छुक थीं लेकिन पश्चिम बंगाल विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दिन वह मौजूद रहेंगी।

ममता को पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया था। ब्रायन ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर भी यह सूचना दी है। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी की चेतावनी पर टिप्पणी करने से मना कर दिया जिन्होंने दोनों शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर गठबंधन धर्म की लक्ष्मण रेखा पार नहीं करने की चेतावनी दी थी। कांग्रेस प्रवक्ता ने दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि गठबंधन में दूसरों से सामाजिक वार्तालाप स्वीकार्य है लेकिन अगर चीजें सामाजिक सौहार्द से परे जाती हैं तो यह अनैतिक है।

कोई टिप्पणी नहीं: