ये क्या ? अमर ने अखिलेश की तारीफ़ की !! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 2 अप्रैल 2012

ये क्या ? अमर ने अखिलेश की तारीफ़ की !!


समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता व राष्ट्रीय लोकमंच के संरक्षक अमर सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सराहना करते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री परिसर को आम लोगों के लिए खोलकर अच्छी पहल की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद अमर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मायावती के नेतृत्व में राज्य की पूर्ववर्ती बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय आम लोगों के लिए बंद कर दिया था। सरकार और जनता के बीच सीधा संवाद नहीं रह गया था।

उन्होंने कहा कि मायावती ने अपने कार्यकाल में लोगों से दूरी बना ली थी, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। लेकिन अब अखिलेश के नेतृत्व में सपा की सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय एवं परिसर को आम लोगों के लिए खोलकर अच्छी पहल की है। अमर ने कहा कि अखिलेश युवा हैं और समय के साथ उन्हें राजनीति में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: