ये क्या ? अमर ने अखिलेश की तारीफ़ की !! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 2 अप्रैल 2012

ये क्या ? अमर ने अखिलेश की तारीफ़ की !!


समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता व राष्ट्रीय लोकमंच के संरक्षक अमर सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सराहना करते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री परिसर को आम लोगों के लिए खोलकर अच्छी पहल की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद अमर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मायावती के नेतृत्व में राज्य की पूर्ववर्ती बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय आम लोगों के लिए बंद कर दिया था। सरकार और जनता के बीच सीधा संवाद नहीं रह गया था।

उन्होंने कहा कि मायावती ने अपने कार्यकाल में लोगों से दूरी बना ली थी, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। लेकिन अब अखिलेश के नेतृत्व में सपा की सरकार ने मुख्यमंत्री कार्यालय एवं परिसर को आम लोगों के लिए खोलकर अच्छी पहल की है। अमर ने कहा कि अखिलेश युवा हैं और समय के साथ उन्हें राजनीति में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: