पटना में अपहृत छात्र का शव बरामद. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 2 मई 2012

पटना में अपहृत छात्र का शव बरामद.


बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से सोमवार को अपहृत तीसरी कक्षा के छात्र का शव पुलिस ने बुधवार को मसौढ़ी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की और जमकर हंगामा किया। पुलिस के अनुसार कंकड़बाग थाना के इंदिरा नगर मुहल्ले से अगवा 10 वर्षीय ऋषि का शव पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कोठी गांव से बरामद कर लिया। पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए आक्रोशित लोगों ने पटना बाईपास रोड अवरूद्घ कर दिया और आरोपी विक्की की मां के साथ जमकर मारपीट की। आक्रोशित लोगों की घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के साथ भी झड़प हुई। 

गौरतलब है कि ऋषि का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था, उसी दिन इस मामले की एक प्राथमिकी कंकड़बाग थाना में दर्ज कराई गई थी। छात्र के परिजनों का कहना है कि ऋषि को छोड़ने के एवज में उसके पिता के मोबाइल फोन पर 10 लाख रुपये फिरौती की भी मांग की गई थी। इधर, एक पुलिस अधिकारी के अनुसार इस मामले में मृतक के पड़ोसी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: