पप्पू यादव मामले में तीन गिरफ्तार. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 जुलाई 2012

पप्पू यादव मामले में तीन गिरफ्तार.


बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और पूर्व सांसद सुभाष यादव के साले पप्पू यादव तथा उनके नौकर की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमृत राज ने दावा किया कि पप्पू यादव की हत्या लूट के इरादे से की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज हत्याकांड के मुख्य आरोपी सोनू के अलावा गुड्डू और रौशन को रूपसपुर से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से तीन लाख रुपए नकद और सोने का एक चेन बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है और बताया है कि इस कांड में उनके साथ एक अन्य युवक भी शामिल था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि पिछले 9 जुलाई को पप्पू यादव और उसके नौकर की हत्या कर दी गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं: