चिदंबरम असम के हिंसा प्रभावित इलाका पहुंचे. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 30 जुलाई 2012

चिदंबरम असम के हिंसा प्रभावित इलाका पहुंचे.


केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने असम के हिंसा प्रभावित कोकराझार जिले के एक शरणार्थी शिविर में पीड़ितों से सोमवार को मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

चिदंबरम एक विशेष हेलीकॉप्टर से गुवाहाटी से यहां पहुंचे। वे यहां टीटागुरी हाईस्कूल में एक शिविर में शरणार्थियों से मिले। दो दिन पहले प्रधानमंत्री ने जिले का दौरा कर 300 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की थी।

चिदंबरम के साथ पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री पवन सिंह घाटोवार और राज्य के परिवहन मंत्री चंदन ब्रहमा भी थे। चिदंबरम जिले के शीर्ष अधिकारियों से मिलेंगे। उम्मीद है कि वे धुबरी जिले के शरणार्थी शिविरों में भी जायेंगे।

एक अन्य घटनाक्रम में सरकार ने कोकराझार और चिरांग जिलों के उपायुक्तों को हटा दिया है। एक प्रशासनिक फेरबदल में टेरिटोरियल एरियाज डिस्ट्रिक्ट (बीटीएडी) कोकराझार के डीसी डी गिल्फिलोन और चिरांग के डीसी यूएन बोरा को हटा दिया गया है।  

कोई टिप्पणी नहीं: