भाजपा प्रधानमंत्री के इस्तीफे पर अड़ी. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 31 अगस्त 2012

भाजपा प्रधानमंत्री के इस्तीफे पर अड़ी.


भाजपा ने शुक्रवार को फिर दोहराया कि कोयला ब्लॉक आवंटन में कथित अनियमितता पर नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए और यह लड़ाई नहीं रुकेगी। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि राजग की मांग है कि कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में प्रधानमंत्री को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए और सभी कोयला ब्लॉकों के आवंटन को रद्द किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इस मांग पर कायम है। इस मामले में पूरा राजग एकजुट है। 
    
यह पूछे जाने पर कि वाममोर्चा समेत अन्य विपक्षी दल संसद में चर्चा चाहते हैं और भाजपा अलग थलग दिख रही है, सिन्हा ने कहा कि वाममोर्चा समेत अन्य गैर राजग दलों ने भी कोयला ब्लॉक आवंटन को रद्द करने की मांग की है। यह हमारी दो अहम मांगों में से एक है। इसलिए अलग थलग पड़ने का कोई सवाल नहीं है। उन्होंने कोयला ब्लॉक आवंटन मामले में अपना विरोध जारी रहने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा राजग एकजुट है और इस लड़ाई को पुरजोर तरीके से आगे बढ़ाया जायेगा।  सिन्हा ने कहा कि हम अपनी दोनों मांग पर कायम हैं। इसमें पीछे हटने का कोई सवाल नहीं है। 

कोई टिप्पणी नहीं: