मुखिया हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 31 अगस्त 2012

मुखिया हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार


बिहार में रणवीर सेना के संस्थापक ब्रrोश्वर सिंह मुखिया की हत्या के आरोपी प्रिंस पांडेय को पुलिस ने झारखण्ड की राजधानी रांची के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक एम़ आऱ नायक ने शुक्रवार को बताया कि बिहार और झारखण्ड की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर मुखिया हत्याकांड के आरोपी और शूटर प्रिंस को रांची से गिरफ्तार किया। उसे भोजपुर लाया गया है, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रिंस के खिलाफ पुलिस के पास पुख्ता सबूत हैं, जिसके आधार पर पुलिस प्रिंस को न्यायालय में हाजिर कर उसे रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। मुखिया की हत्या एक जून को भोजपुर में उनके घर के नजदीक अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी जब वह सुबह टहलने के लिए जा रहे थे। इस मामले की जांच के लिए सरकार ने पांच पुलिस अधिकारियों का एक दल बनाया था।

मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने के लिए भी निवेदन किया था। पुलिस ने दो दिन पहले इस मामले में आरोप-पत्र न्यायालय को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार, इस मामले में एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: