नीतीश पर पैसा बर्बाद करने का आरोप. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 24 अगस्त 2012

नीतीश पर पैसा बर्बाद करने का आरोप.


बिहार के मुख्य विपक्षी दल राजद ने सेवा यात्रा के नाम पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जनता का पैसा बर्बाद करने का आरोप लगाया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अब्दुल बारी सिद्दिकी ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री की सेवा यात्रा और अन्य यात्राओं से जनता को कोई फायदा नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री केवल जनता का पैसा बर्बाद कर रहे हैं. 

राजद नेता ने आरोप लगाया कि अब सेवा यात्रा को स्थगित कर मुख्यमंत्री ने जदयू के राजनीतिक कार्यक्रम ‘अधिकार यात्रा’ को सरकारी कार्यक्रम का रूप दे दिया है. यह नवंबर में पटना में होने वाली अधिकार रैली की तैयारी के लिए है. सिद्दिकी ने कहा कि मुख्यमंत्री जनता का पैसा राजनीतिक कार्यक्रम में बर्बाद करना चाह रहे हैं. मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि यह कार्यक्रम सरकारी पैसे से होगा या पार्टी के कोष से. उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के नाम पर जनता की कमाई को पार्टी कार्यक्रम के लिए खर्च करने की तैयारी हो रही है. 

मुख्यमंत्री यदि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के प्रति गंभीर हैं तो इस विषय को सभी पार्टियों के साथ मिलकर आगे बढाना चाहिए.  पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि अधिकार यात्रा का कार्यक्रम जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए हो रहा है. नीतीश कुमार की निगाहें 2014 के लोकसभा चुनावों पर हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं: