सोनिया स्वास्थ्य जांच के लिए विदेश रवाना. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

रविवार, 2 सितंबर 2012

सोनिया स्वास्थ्य जांच के लिए विदेश रवाना.


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए विदेश के लिए रवाना हुईं. कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने बताया कि सोनिया अगले चार से पांच दिनों में वापस लौट आएंगी. उन्होंने इससे अधिक और कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया.  उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी गत वर्ष अगस्त महीने से छह सप्ताह के लिए अमेरिका में थीं. इस दौरान उन्होंने अपना इलाज कराया. उन्हें क्या समस्या है, इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हो सका है.

सोनिया ने उस समय अपनी अनुपस्थिति में पार्टी का कामकाज देखने के लिए रक्षा मंत्री एके एंटनी, महासचिव राहुल गांधी, अपने राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल और द्विवेदी को संयुक्त रूप से जिम्मेदारी सौंपी थी.


सोनिया इसी साल फरवरी महीने में भी नियमित जांच के लिए गई थीं. भारतीय जनता पार्टी कथित कोयला घोटाले मुद्दे पर प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है जबकि उसकी नेता और लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने सरकार से विवादास्पद कोयला ब्लॉक आवंटन रद्द करने और स्वतंत्र जांच कराने की मांग की है. सुषमा ने यह मांग तब की जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोयला ब्लाक आवंटन पर कैग रिपोर्ट को लेकर संसद में जारी गतिरोध दूर करने के प्रयास के तहत कल रात उनसे फोन पर बातचीत की.

कोई टिप्पणी नहीं: