नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में धूम. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 17 सितंबर 2012

नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में धूम.


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई ने सोमवार को राजधानी पटना में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया। इस क्रम में बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने केक भी काटा। भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में मोदी का जन्मदिन पहली बार मनाया गया जिसमें भाजपा के कई विधायक, सांसद और मंत्री उपस्थित थे। इस मौके पर गिरिराज सिंह ने केक काटा और मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दीं।


गिरिराज ने इस मौके पर कहा, "आज हम ऐसे व्यक्ति का जन्मदिन मना रहे हैं जिन्होंने न केवल देश के निर्माण में बड़ा योगदान दिया है, बल्कि देश के लोग उन्हें अगले प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।" बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मोदी-विरोध पर उन्होंने कहा कि दोनों मुख्यमंत्री विकास पुरुष हैं और दोनों में किसी प्रकार का मतभेद नहीं है। 



उल्लेखनीय है कि नीतीश ने कुछ दिन पूर्व एक अंग्रेजी समाचारपत्र को दिए गए साक्षात्कार में खुले तौर पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से आम चुनाव के पूर्व प्रधानमंत्री पद के लिए किसी धर्म निरपेक्ष छवि वाले व्यक्ति के नाम की वकालत की थी। वैसे, नीतीश और नरेंद्र मोदी में मतभेद बिहार विधानसभा चुनाव के समय भी सामने आये थे।

कोई टिप्पणी नहीं: