गुजरात में दो बार दीवाली मनाएंगे:मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

गुजरात में दो बार दीवाली मनाएंगे:मोदी


 
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि देश के साथ ही गुजरात में 13 नवंबर को तो दीवाली मनाई ही जाएगी, लेकिन एक और दीवाली 20 दिसंबर को मनाई जाएगी, जब गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि गुजरात के लोग इस साल दो बार दीवाली मनाएंगे। एक तो नवम्बर महीने में और दूसरा 20 दिसम्बर को, जब भाजपा विधानसभ चुनाव जीतेगी।

मोदी ने कांग्रेस पर अपने खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाने का आरोप लगाते हुए कि कांग्रेस हमारी गाढ़ी कमाई के पैसे सिर्फ बर्बाद कर रही है। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने सत्ता में आठ साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन आज भी आंख से आंख मिलाकर बात करने की उनमें हिम्मत नहीं है। उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे गांव-गांव और घर-घर जाएं और लोगों को बताएं कि भाजपा उनके साथ है। लोगों को आप बताइए कि उनके विकास की जिम्मेदारी हमारी है और हम वह कर भी रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमने पिछले 10 वर्षों में बहुत कुछ किया है, सीखा है और हासिल भी किया है और सत्ता में आने के बाद भी इसे जारी रखेंगे। ज्ञात हो कि गुजरात में 13 और 17 दिसम्बर को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती 20 दिसम्बर को होगी।

कोई टिप्पणी नहीं: