भाजपा स्थापना दिवस के बिहार कार्यक्रम में छाए रहे मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 6 अप्रैल 2013

भाजपा स्थापना दिवस के बिहार कार्यक्रम में छाए रहे मोदी


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस के अवसर पर होने वाला प्रमुख कार्यक्रम शनिवार को भले ही बिहार की राजधानी पटना में स्थित प्रदेश कार्यालय में हो रहा था परंतु पूरे कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ही छाए रहे। कार्यक्रम में उपस्थित सभी नेताओं ने एक स्वर में मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष सी़ पी़ ठाकुर ने कहा कि लोग कहते हैं कि एक व्यक्ति देश में क्या कर सकता है परंतु मेरा मानना है कि एक व्यक्ति देश में सब कुछ बदल सकता है और वह है देश का प्रधानमंत्री। 

उन्होंने रामायण और महाभारत का उदाहरण देते हुए कहा कि रामायण में श्रीराम और महाभारत में श्रीकृष्ण ने ही परिवर्तन किया था। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए ही कहा कि हमें ऐसे व्यक्ति का चुनाव करना होगा जो देश को पूरी तरह बदल दे। आमतौर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थक माने जाने वाले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने भी कार्यक्रम में स्पष्ट रूप से कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री भाजपा का ही होगा। उन्होंने कहा कि कोई भी भाजपा को कमजोर समझने की भूल न करे। 

इधर, भाजपा के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी नमो और सुमो की बात कही। सिन्हा ने कहा कि आज के परिवेश में दो ही नाम महžवपूर्ण हैं एक नमो (नरेन्द्र मोदी) और दूसरा सुमो (सुशील मोदी)। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ताकतवर पार्टी है। उल्लेखनीय है कि ठाकुर और सिन्हा पूर्व में भी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में नरेन्द्र मोदी का खुलकर समर्थन कर चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: