स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में सिद्धार्थ त्रिवेदी बयान दर्ज. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 31 मई 2013

स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में सिद्धार्थ त्रिवेदी बयान दर्ज.



आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्‍थान रॉयल्‍स के एक और खिलाड़ी सिद्धार्थ त्रिवेदी ने दिल्‍ली पुलिस ने पूछताछ की है और उसका बयान दर्ज किया गया है. सिद्धार्थ त्रिवेदी इस मामले में गवाह बन गया है और उसने कबूल किया है कि चंद्रेश पटेल ने मुंबई, गुड़गांव में पार्टियां रखी थी जिनमें राजस्थान रॉयल्‍स टीम के 6 खिलाड़ी बुलाए गए थे.

एक अधिकारी ने बताया कि त्रिवेदी को स्पॉट फिक्सिंग के लिए रिश्वत की पेशकश की गई थी. गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के ही तीन खिलाड़ियों- शांताकुमारन श्रीसंत, अंकित चव्हाण तथा अजीत चंदेला को इस मामले में सबसे पहले गिरफ्तार किया गया था.

अधिकारी ने बताया कि आईपीएल-6 के दौरान एक सट्टेबाज ने त्रिवेदी से सम्पर्क किया था, लेकिन त्रिवेदी ने स्पॉट फिक्सिंग के लिए रिश्वत लेने से इनकार कर दिया था. सूत्र ने बताया कि इस मामले में त्रिवेदी को अदालत के समक्ष गवाह के रूप में पेश किया जा सकता है.

कोई टिप्पणी नहीं: