भोजपुर में महंत की हत्या कर अष्टधातु की मूर्तियां चुराई - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 21 मई 2013

भोजपुर में महंत की हत्या कर अष्टधातु की मूर्तियां चुराई


बिहार में भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक मंदिर से अष्टधातु की तीन प्राचीन कीमती मूर्तियां चुरा ली और विरोध करने पर मंदिर के महंत (पुजारी) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पितरो गांव स्थित राम जानकी मंदिर में अज्ञात अपराधियों ने घुसकर वहां स्थापित भागवान राम, लक्ष्मण और सीता की अष्टधातु की प्राचीन कीमती मूर्तियां चुरा ली और विरोध करने पर पुजारी नारायण दास की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों की संख्या पांच बताई जा रही है। 

भोजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सत्यजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा संबंधित थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामाला दर्ज कर पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

1 टिप्पणी:

shashi purwar ने कहा…

बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि आपकी इस प्रविष्टि की चर्चा कल बुधवार (22-05-2013) के कितनी कटुता लिखे .......हर तरफ बबाल ही बबाल --- बुधवारीय चर्चा -1252 पर भी होगी!
सादर...!