भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी :मुलायम सिंह - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 1 अगस्त 2013

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी :मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि लोकसभा के होने वाले चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस अब केंद्र में सरकार नहीं बना पाएंगी। तीसरी ताकत में सपा की अहम भूमिका होगी। 

लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में आयोजित उत्तर प्रदेश राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि सपा की ओर प्रदेश ही नहीं देश की जनता भी उम्मीदों भरी नजर से देख रही है। हमें अपने संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करना है और सभी मतभेद भुलाकर पार्टी के घोषित प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लेना चाहिए। संगठन का पूरा सहयोग प्रत्याशियों के साथ होना चाहिए। महिलाओं और युवाओं की भूमिका बढ़नी चाहिए। 

यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं को संगठन की मजबूती के साथ जन-जन तक समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियां पहंचाने के लिए कहा। राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पारित राजनैतिक-आर्थिक प्रस्ताव में कहा गया है कि प्रदेश के शालीन इतिहास को धूमिल करने और लूट तथा वसूली की संस्कृति को आगे बढ़ाने वाली बहुजन समाज पार्टी को सत्ता का दुरुपयोग करने की छूट देकर कांग्रेस और भाजपा ने राजनीति को बुरी तरह प्रदूषित किया है। 

कांग्रेस नीत केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में महंगाई, बेकारी बढ़ी है। सीमाओं पर संकट गहराता जा रहा है। चीन और पाकिस्तान की हरकतें बढ़ रही हैं। केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल है। राज्य कार्यकारिणी ने विरोधी दलों द्वारा हताशा में सपा सरकार के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार को ध्यान में लेते हुए पार्टी ने कहा है कि कानून व्यवस्था पर व्यर्थ का हो हल्ला मचाया जा रहा है, जबकि स्थिति पूर्ण नियंत्रण में है।

कोई टिप्पणी नहीं: