भाजपा बनाती है फर्जी शंकराचार्य : दिग्विजय सिंह - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 31 अगस्त 2013

भाजपा बनाती है फर्जी शंकराचार्य : दिग्विजय सिंह


digvijay singh
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी फर्जी शंकराचार्य और बाबा बनाती हैं, देश में सिर्फ पांच ही पीठ है और उनके शंकराचार्य ही असली हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा की दुष्कर्म के मामले में दोहरा मापदंड हैं, दूसरे के लिए फांसी और अपने के लिए माफी की बात करती हैं। आसाराम पर लगे आरोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा इस मामले में पूरी तरह मौन है। 

एक सवाल के जवाब मंे उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बीच विचारधारा की लड़ाई है। भाजपा गोडसे की विचारधारा और हिंसा पर भरोसा करती है, जबकि कांग्रेस गांधी की विचारधारा और अहिंसा पर। उन्होंने कहा कि राज्य में दो करोबारियों सुधीर शर्मा और दिलीप सूर्यवंशी के यहां पड़े आयकर के छापों के बाद जांच की जिम्मेदारी केंद्रीय जांच ब्यूरो के पास चली गई है। इस मामले में राज्य के कई मंत्रियों के जुड़े होने की आशंका हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: