सीरिया में विद्रोहियों के लिए महिलाएं बन रही हैं 'सेक्स जिहादी' - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 21 सितंबर 2013

सीरिया में विद्रोहियों के लिए महिलाएं बन रही हैं 'सेक्स जिहादी'

tunisia sex worker
गृहयुद्ध के संकट से जूझ रहे सीरिया में अब सेक्स जिहाद चल रहा है और ऐसा कर रही हैं ट्यूनीशिया की औरतें। यह दावा किया है खुद ट्यूनीशिया के गृह मंत्री लोफी बेन जेडॉअ ने। उन्होंने देश के सांसदों से कहा कि सीरिया में सरकार से लड़ रहे विद्रोहियों को 'सुख' देने की खातिर हमारे देश की महिलाएं वहां जा रही हैं।

बेन ने गुरुवार को नैशनल असेंबली के सदस्यों को बताया, 'ये औरतें 20, 30 या 100 के करीब विद्रोहियों के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाती हैं। वे ऐसा जिहाद-अल-निकाह (सेक्सुअल होली वॉर) के नाम पर करती हैं। इसके बाद वे प्रेग्नेंट होकर घर लौटती हैं।' हालांकि, बेन ने यह नहीं बताया कि अभी तक कितनी औरतें इस काम के लिए सीरिया गईं और विद्रोहियों के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने के बाद कितनी प्रेग्नेंट होकर ट्यूनिशिया लौटी हैं। मीडिया रिपोर्टों में ऐसी औरतों की संख्या सैकड़ों में बताई जा रही है।

गौरतलब है कि जिहाद-अल-निकाह के तहत कई गैर-मर्दों के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाया जा सकता है और कुछ कट्टर मुस्लिम जिहाद के नाम पर इसे गलत नहीं मानते। बशर अल असद की सरकार को गिराने के लिए ट्यूनीशिया से सैकड़ों युवा भी सीरिया में विद्रोहियों का साथ देने जा चुके हैं। बेन का कहना है कि मार्च में उन्होंने जब से पद संभाला है छह हजार युवाओं को सीरिया जाने से रोका जा चुका है। उन्होंने कहा कि युवाओं को सीरिया जाने से रोकने के लिए सीमा पर सख्ती बढ़ाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले 15 सालों में ट्यूनीशिया के हजारों लोग अफगानिस्तान, इराक और सीरिया समेत कई देशों में जिहादियों का साथ देने के लिए जा चुके हैं। ये लोग मुख्य रूप से तुर्की या लीबिया के रास्ते जाते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: