कांग्रेस का नेतृत्व अहंकारी है : नरेंद्र मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 19 अक्तूबर 2013

कांग्रेस का नेतृत्व अहंकारी है : नरेंद्र मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नेतृत्व को अहंकारी बताया। मोदी ने कहा कि हर चुनाव में कांग्रेस एक नया नारा देती है और बाद में उसको भुला देती है। पिछले चुनाव में कांग्रेस ने 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किया था लेकिन महंगाई कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है।

 मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने महंगाई के बारे में कभी भी कुछ नहीं कहा। उनको जनता की परवाह नहीं है। कांग्रेस का नेतृत्व अहंकारी है। मोदी ने कहा कि पिछले 60 वर्षों के दौरान कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने केवल जनता को छला ही है। शानदार और लोगों के आकर्षण का केंद्र बने मंच से यूपी में चुनावी बिगूल फूंकते हुए भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसमूह का अभिनंदन करते हुए कहा कि आपकी आवाज दिल्ली तक पहुंचनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मैं आपके प्यार को बर्बाद नहीं होने दूंगा। यह यूपी में मोदी की पहली रैली है। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आपको जीवन को तबाह किया है। उन लोगों को आप अपने बच्चों के भविष्य को तबाह करने का मौका नहीं देंगे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने मेनीफेस्टो में महंगाई हटाने का वायदा किया था कि क्या महंगाई हटी है जबकि इसके उलट इन्होंने महंगाई को और बढ़ा दिया है। आपको इन्हें सत्ता से बाहर करना पड़ेगा। यह सरकार गरीब के घर में चूल्हा नहीं जले इसकी चिंता क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 60 साल से कांग्रेस धोखा दे रही है।

उत्तर प्रदेश की सरकार को अपने निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में 5000 निर्दोष लोगों को मौत हो गई। उन्होंने कहा कि यह सरकार वोटबैंक की राजनीति के नाम पर यह सब कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरे गुजरात में उत्तर प्रदेश के जिले और तहसील का कोई न कोई व्यक्ति जरूर रहता है। यह सोचने की बात है कि जिस भूमि ने आठ-आठ प्रधानमंत्री दिए है। वहां पर विकास क्यों नहीं हुआ है। यह सोचने वाली बात है कि उत्तर प्रदेश का कोई भी व्यक्ति मीलों दूर गुजरात क्यों काम करने जाता है। उन्होंने कहा कि गुजरात भरोसे का प्रतीक हो गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपने दस साल के कार्यकाल का हिसाब क्यों नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने दस साल के कार्यकाल का हिसाब देना चाहिए। कांग्रेस को जनता को गुमराह नहीं करना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री को भी कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि कोयले की राख पीएम पर छा रही है। इनके इसी कारनामों के कारण कोयले की फाइलें खो गई हैं। इसी कारण हमें बिजली की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: