भाजपा ने केजरीवाल पर साम्प्रदायिक कार्ड खेलने का आरोप लगाया. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 6 नवंबर 2013

भाजपा ने केजरीवाल पर साम्प्रदायिक कार्ड खेलने का आरोप लगाया.

आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को विवादास्पद शख्सियत मौलाना तौकीर रजा खान से बरेली में हाल ही में हुई अपनी मुलाकात को लेकर मंगलवार को भाजपा से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। उन पर साम्प्रदायिक कार्ड खेलने का आरोप लगाया गया है।

कांग्रेस ने आप को भाजपा की बी टीम कहा है वहीं भाजपा ने केजरीवाल को यह कहते हुए आड़े हाथ लिया कि इस मुलाकात ने उन्हें बेनकाब कर दिया है। आप प्रमुख ने मंगलवार को इस मुलकात को तवज्जो नहीं देने की कोशिश करते हुए कहा कि वह एक धार्मिक यात्रा पर बरेली गए थे और इस मुस्लिम नेता से मुलाकात की थी क्योंकि वह शहर में एक सम्मानित व्यक्ति हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मैं भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए जियारत करने को लेकर दरगाह पर गया था और मौलाना रजा साहेब से मुलाकात की क्योंकि वह वहां बहुत सम्मानित व्यक्ति हैं। मैंने उनसे मुलाकात की और उनसे अपील की कि हर किसी को देश को बचाने के लिए एकजुट होना चाहिए क्योंकि यह एक संवेदनशील दौर से गुजर रहा है। साम्प्रदायिक कार्ड खेलने के आरोप पर केजरीवाल ने कहा कि वह मंदिरों, मस्जिदों में जा रहे हैं और कई लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन के खिलाफ फतवा जारी करने को लेकर मौलाना के खिलाफ आरोपों से वह अवगत नहीं थे। केजरीवाल ने मौलवी से आज फिर बात की और उन्होंने बताया कि उनके बारे में जो कुछ कहा जा रहा है वह सब गलत है।

कोई टिप्पणी नहीं: