मोदी का नीतीश पर हमला, मुख्यमंत्री ने पटना धमाके के बाद क्या किया. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 7 नवंबर 2013

मोदी का नीतीश पर हमला, मुख्यमंत्री ने पटना धमाके के बाद क्या किया.

भारतीय जनता पार्टी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का मोर्चा संभालते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। साथ ही मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया। जगदलपुर में हुई रैली में मोदी ने सीएम रमन सिंह के कामकाज की जमकर सराहना की और रमन के लिए वोट मांगे। मोदी ने अपने पुराने अंदाज में कांग्रेस को महंगाई के मुद्दे पर लपेटा।

मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पूछा कि बीजेपी की पटना रैली में धमाकों के बाद वहां के सीएम ने क्या किया। बिहार सरकार तो छप्पन भोग कर रही थी, जैसे कोई बहुत अच्छा काम हुआ हो। किसी के चेहरे पर दर्द का नामोनिशन तक नहीं था। वहीं जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की रैली पर नक्सली हमला हुआ तो रमन सिंह ने अपनी रैली तक रद्द कर दी। मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा सम्मेलन में रमन सिंह के चेहरे का दर्द हर कोई पढ़ सकता था। इस सम्मेलन में उनकी तारीफ भी हुई थी। लेकिन पटना धमाकों के बाद क्या हुआ। बॉडी लैंग्वेज से देखा जा सकता था। ये फर्क है एक जनता के लिए काम करने वाले मुख्यमंत्री और अहंकार से भरे मुख्यमंत्री के बीच में।

मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के शहजादे लोगों की आंख में धूल झोंक रहे हैं। वो कह रहे हैं कि हम खाद्य सुरक्षा का कानून लाए हैं। हिंदुस्तान में अगर किसी ने खाद्य सुरक्षा का कानून दिया है तो वो छत्तीसगढ़ की बीजेपी की सरकार है। डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की जनता को ये अधिकार दिया है। मोदी ने कहा कि इस बार जाति-बिरादरी के लिए बल्कि विकास के लिए वोट देना है। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ऐसी सरकार चाहिए जो आपका, आपके बच्चों का भला करे। ऐसी सरकार बीजेपी और रमन सिंह ही दे सकते हैं। मोदी ने कहा कि रमन सिंह पर आपका भरोसा रंग लाया है। छत्तीसगढ़ को और तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए ये मौका है। मोदी ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में छत्तीसगढ़, झारखंड और उत्तराखंड का निर्माण किया गया था। लेकिन आज कांग्रेस के शासन में झारखंड और उत्तराखंड पिछड़ते ही चले गए जबकि छत्तीसगढ़ ने खूब तरक्की की है और इसका श्रेय डॉक्टर रमन सिंह को जाता है। अगर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के हाथ गया होता तो बर्बाद हो जाता।

मोदी ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ को नई उंचाई पर ले जाने का वक्त आया है। 2013 से 2018 सबसे महत्वपूर्ण कालखंड है। अगर छत्तीसगढ़ तेज गति से दौड़ने वाला और मजबूत हो गया तो अगले 5 साल तक छत्तीसगढ़ के विकास को कोई रोक नहीं सकेगा। वोट विकास के लिए होना चाहिए। वोट बैंक की राजनीति को अब दफना देना चाहिए। ये चुनाव अगले 100 सालों के लिए है। हवा बदल चुकी है, देश विकास चाहता है, गरीबों की भलाई के लिए काम करने वाली सरकार चाहता है। कांग्रेस का नारा है, कांग्रेस का हाथ-गरीब के साथ। ये पहले आपको हाथ दिखाते रहे और जैसे ही सत्ता आई हाथ आजमाने लगे। और जब उसमें मास्टरी आई तो हाथ की सफाई के सिवाय कोई काम ही नहीं कर रहे।

मोदी ने कहा कि अब लोग सोना चांदी नहीं प्याज को तिजोरी में रखने को मजबूर हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने गरीबों से प्याज ही छीन लिया है। क्या ऐसी सरकार को बने रहने का हक है

कोई टिप्पणी नहीं: