अगले जन्म में भी अभिनेता बनना चाहते हैं शाहरुख - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 3 नवंबर 2013

अगले जन्म में भी अभिनेता बनना चाहते हैं शाहरुख


shahrukh khanबॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को अपने बंगले मन्नत पर मीडिया संग अपना 48वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अगले जन्म में भी बतौर अभिनेता जन्म लेना पसंद करेंगे। शाहरुख खान ने पत्रकारों को बताया, "मैं हर जन्म अभिनेता के रूप में लेना पसंद करूंगा। अभिनय एक महान पेशा है और मैंने जब फिल्मोद्योग में प्रवेश किया था लोगों ने पूछा था, 'क्या तुम हीरो बनना चाहते हो?' मैंने कहा था कि मैं चरित्र भूमिकाएं निभाना चाहता हूं और मेरे हर किरदार में एक चरित्र होता है। मेरे ख्याल से भावनाएं अभिव्यक्त करने के लिए अभिनय श्रेष्ठ पेशा है।"

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आप सभी का यहां आने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपना जन्मदिन नहीं मनाता, लेकिन आप सभी (मीडिया) हर साल इसे खास बना देते हैं। इस जीवन के लिए ईश्वर का शुक्रगुजार हूं।" उन्होंने कहा, "मैंने बचपन में कभी जन्मदिन नहीं मनाया और कभी इसकी कमी भी नहीं खली।" 

यह पूछे जाने पर कि जन्मदिन पर दुनिया के कोने कोने से प्रशंसकों द्वारा भेजे जाने वाले तोहफे वह स्वयं खोलते हैं, शाहरुख ने कहा, "मैं आम तौर पर रात को काफी देर से सोता हूं इसलिए प्रशंसकों से मिले हर उपहार और कार्ड को स्वयं खोलता हूं। उनके लिए कभी व्यस्त नहीं होता।"

कोई टिप्पणी नहीं: