झाबुआ (मध्यप्रदेश) की खबर (03 नवम्बर) - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 3 नवंबर 2013

झाबुआ (मध्यप्रदेश) की खबर (03 नवम्बर)

थांदला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गौरसिंह को विजयी बनाने का संकल्प मेघनगर के कार्यकर्ताओं ने लिया- सम्मेलन संपन्न।

jhabua map
झाबुआ - कल दिनांक 02 नबम्बर 13 को थांदला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मेघनगर मंडल के कार्यकर्ताअेां को व्यापक सम्मेलन मेघनगर के बाफना जिनिंग फेंक्ट्री में संपन्न हुआ। उपस्थित ढाई हजार कार्यकर्ताओं केा भाजपा के वरिश्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य एवं थांदला िवधानसभा के प्रभारी दौलत भावसार ,थांदला िवधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गोैरसिंह वसुनिया,पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मोटापाला,पूर्व मंडी अध्यक्ष थांदला फतेसिंह जी नायक,पूर्व जिला महामंत्री फकीरचंद्र राठौर ने संबोधित किया। कार्यकर्ताओं केा संबेाधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी गौरसिंह वसुनिया ने काह कि आने वाले समय में हमकेां मिलने वाली चुनौतियों का हमस ब मिलकर सामना करें। मेघनगर मंडल के अंतर्गत आने वाले 44 बुथो पर कार्यकर्ता भाजपा केा विजयी बनाने के लिए मुस्तेजी से जुड जायें। मेघनगर के 44 बुथो पर भाजपा की विजय थांदला विधानसभा की विजय होगी। इस अवसर पर वसुनिया ने सभी कार्यकर्ताओं को दिपावली की शुभकामनाए देते हुए भाजपा को एकजुटता से जीताने का आव्ह्रान किया । वसुनिया ने कहा कि मेरी और भाजपा की जीत आम कार्यकर्ताओं की जीत होगी। मै सेवा करने के लिए आप सब से आशीर्वाद चाहता हुं। इस अवसर पर वरिश्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य भावसार ने संबोधित करते हुए कहा कि संपूर्ण प्रदेश के साथ झाबुआ जिले में प्रदेश यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजजी के द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यक्रमेंा की लहर चल रही है वातावरण भाजपा के पक्ष में है।हम सब केा कांग्रेस से मिलने वाली चुनौतियो का एकजुटता के साथ सामना करना चाहिए । प्रत्येक कार्यकर्ता अपने अंदर सेनिक का भाव धारण करके अपने मतदान रूपी बंकरो को जीतने के लिए ्रपाण प्रण से जुट जाए। भावसार ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा के अंदर पार्टी गाइडलाइन को छोड कर अनुशासन तोडने वालो पर प्रदेश भाजपा संगठन की पेनी नजर लगी हुई है। उन्होने असंतोशी कार्यकर्ताओ को आव्ह्रान किया कि वे अपना असंतोश भूल कर भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने हंेतु जुट जाए उसी मे उनका राजनैतिक भविश्य सुरक्षित रहेगा। भावसार ने कहा कि आज जिले में कांग्रेस तितरबितर हो गई है। कांग्रेस के अंदर बगावत की लहर चल रही है जो थमने का नाम नही ले रही है भाजपा कार्यकर्ता इसका लाभ लेकर भाजपा के पक्ष में महौल बनाने में सक्रियता से जुट जाए। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष मोटापाला ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पूर्व में की गई गलतिीयो को न दोहराए एवं भाजपा के पक्ष में समपणर््ा एवं इमानदारी से जीताने के लिए जुट जाए।भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा कि गई गलती पांच साल तक हमें नडती है अतः प्रदेश द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के लिए कार्य करें। कार्यक्रम का सफल संचालन श्री बाफना द्वारा किया गया इस अवसर पर मेघनगर मंडल के करीबन डाई हजार कार्यकर्ता एकत्रित हुए और सभी ने एक जुट हाकर अपने अपने मतदानकेंद्रो पर भापजा केा विजयी दिलाने का संकल्प लिया । अंत में सह भोज का आयोजन किया गया।

थांदला विधानसभा क्षेत्र के खवास मंडल के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन संपन्न ।

झाबुआ जिप्रं । भारतीय जनता पार्टी द्वारा थांदला विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के रूप् में गौरसिंह वुसनिया की घोशणा की गई है। आज वसुनिया प्रदेश भाजपा कार्यकारणी सदस्य दौलत भावसार ,पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिह मोटापाला,खवासा मंडल के मंडल अध्यक्ष राजमल चैपडा ,जिला महामंत्री फकीरचंद्र राठौर की उपस्थित ी में कार्यकर्ताओ का सम्मेलन खवासा में संपनन हुआ। ठस अवसरपर उपस्थित कार्यकर्ताओं केा संबोधित करते हुए भापजा प्रत्याशी वसुनिया ने कहा कि आज सबकार्यकर्ताओ का आशीर्वाद लेने आपके कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हुआ हु। आगामी दिनांे में हम सब कार्यकर्ताआााो को प्राण प्रण से अपने अपने मतदान केंद्रो पर भाजपा केा विजयी दिलाने हेतु सक्रियता से जुट जाने का आव्ह्रान किया । वसुनिया ने कहा कि थांदला विधानसभा में भाजपा की जीत आपकी अपनी जीत होगी। ठस अवसर पर वरिश्ठ भाजपा नेता एवं प्रदेश कार्यकारणी सदस्य दौलत भावसार ने संबोधित करते हुए कार्यकार्ताओं का ेकहा कि हमस ब कार्यकर्ता खेती किसानी के धेधे से जुडे हुए है खेती के धंधे में एक फसल बिगड जाती है तो हम साल में दुसरी  फसल लेकर हम उस नुकसान की भरपाई कर लेते है पंरतु राजनीति की खेती में अच्छी फसल उगाने का अवसर हमें पांच साल में एक बार ही मिलती है यदि हम पांच साल में एक बार मौका मिलने भाजपा रूपी कमल की फसल नही उगा पाए तो पांच साल तक हमें परेशानी छेलना है। अत$ कार्यकर्ता बंधुओं पांच साल में एक बार राजनैतिक खेती करने का अवसर मिलता है उसे हम भाजपा की फसल उगाने से चुके नही। भावसार ने उपस्थित कार्यकर्ताओं केा आव्ह्रान करते हुए कहा कि हम बुथ जीतनेगें तो थांदला विधानसभाा जीतेगें और थांदला विधानसभा जीतेगें तो मध्यप्रदेश जीतेगें और मप्र जीतेगें तो देश जीतेगें इसलिए कार्यकर्ता अपने अपने मतदाता केंद्रो पर कमर कस कर डट जाए । इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेद्र मोटापाला एवं फकीरचंद्र राठौर ने भी संबोधित किया। कार्यकर्ता संमेलन का संचालन खवास मंडल के मंडल अध्यक्ष राजमल चोपडा ने किया एवं आभार प्रदर्शन खवासा मंडल महामंत्री ने किया । इस अवसर पर करीबन पांच सौ कार्यकर्ता उपस्थित थें।

दिपावली पर्व की भाजपा नेताओं ने बधाईया प्रेशित की

झाबुआ जिप्र। भारतीय जनता पार्टी जिला झाबुआ की ओर से भारतीय जनता र्पाअी के प्रदेश कार्यकारणीसदस्य दौलत भाावसार ,जिले के अजजा मोर्चे के महामंत्री कल्याणसिंह डामोर ,थांदला विधानसभा के प्रत्याशी गौरसिंह वसुनिया ,पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्रसिंह मोटापाला, मनोहर सेठिया,जिला भाजपा कार्यालय मंत्री ओपी राय,जिला महामंत्री प्रवीण सुराना,आदि ने जिला वासीयों एवं प्रदेश वासीयुो केा दिपावली महापर्व के अवसर पर शुभकामनाए एवं बधाईया प्रेशित करते हुए सुख समृद्धि एवं उन्नति की कामना की है। 

26,500/-रू0 की अवैध शराब जप्त-01 कार जप्त-05 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक, जिला झाबुआ श्री एस0पी0सिंह ने बताया कि आरोपी सुनील पिता मुन्नालाल, उम्र 24 वर्ष, निवासी बामनिया के कब्जे से 12 बीयर कीमती 900/- रू0 व 50 क्वाटर प्लेन शराब कीमती 1500/- रू0, आरोपी ओमप्रकाश पिता मोहनलाल भटेवरा, उम्र 35 वर्ष, निवासी बामनिया के कब्जे से 13 प्लेन क्वाटर एवं 04 बीयर कीमती 7900/- रू0 की जप्त की गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण में थाना पेटलावद में अप0क्र0 334,335/13, धारा 34 आबकारी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी भारसिंह पिता रामसिंह डामोर, उम्र 40 वर्ष, निवासी मोजीपाड़ा के कब्जे से 24 बाटल बीयर कीमती 2400/- रू0, आरोपी मिसक पिता करिया मेड़ा, उम्र 20 वर्ष, निवासी कलमोड़ा के कब्जे से 19 बीयर कीमती 1800/- रू0 की जप्त की गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण में थाना कोतवाली झाबुआ में अप0क्र0 670,672/13, धारा 34 आबकारी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी अम्बालाल पिता शंभुलाल भटेवरा, निवासी जामली के कब्जे से 300 क्वाटर प्लेन शराब कीमती 12,000/- की मय कार के जप्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर प्रकरण में थाना रायपुरिया में अप0क्र0 227/13, धारा 34(2),36,42 आबकारी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इस प्रकार संपूर्ण झाबुआ जिले में अवैध शराब के 05 प्रकरण बनाये जाकर 26,500/- रू0 की अवैध शराब पकड़कर 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं: