केजरीवाल की कामयाबी में सीआईए का हाथ : अशोक सिंघल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 31 जनवरी 2014

केजरीवाल की कामयाबी में सीआईए का हाथ : अशोक सिंघल


ashok singhal
दक्षिणपंथी धार्मिक संगठन विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल की कामयाबी के पीछे अमेरिका का फोर्ड फाउंडेशन और अमेरिका की खुफिया सीआईए का हाथ है। उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल कांग्रेस की घटती लोकप्रियता का फायदा उठाकर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

इलाहाबाद स्थित अपने आवास पर शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सिंघल ने कहा कि आज पूरे देश में यह प्रश्न खड़ा हो गया है कि अरविंद केजरीवाल को सत्ता में लाने के पीछे कौन-सी ताकतें काम कर रही हैं। सिंघल ने कहा, "अब धीरे-धीरे यह स्पष्ट होता जा रहा है कि केजरीवाल के पीछे अमेरिका का फोर्ड फाउंडेशन और अमेरिका की खुफिया सीआईए का हाथ है।" 

दिल्ली की जनता को विश्वास में लेकर राजनीति के नित नए-नए पैंतरे दिखाने वाले केजरीवाल के करिश्मे को निजी चश्मे से देखते हुए सिंघल ने आरोप लगाया कि फोर्ड फाउंडेशन के माध्यम से केजरीवाल ने उन सारी शक्तियों का एकीकरण किया ताकि नरेंद्र मोदी को भारत का नेता बनने से रोका जा सके। 

उन्होंने कहा कि फोर्ड फाउंडेशन, रॉकफेलर फाउंडेशन तथा क्लिंटन फाउंडेशन के द्वारा सीधे और परोक्ष रूप से सहायता प्राप्त करने वाली संस्थाएं काम कर रही हैं।  भ्रष्टाचार के खिलाफ देशभर में आए उबाल को नजरअंदाज करते हुए सिंघल ने कहा कि नक्सलियों के हिंसक संगठन, जेहादियों के हिंसक संगठन और बड़ी तेजी से विदेशी सहायता से चलने वाले चैनल व उनके संचालक तथा पत्रकार व हजारों एनजीओ के लोग केजरीवाल की पार्टी के रूप में अमेरिका के हित साधन करने के लिए भारत में खड़े हो गए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: