धौनी ने छवि खराब करने के बदले जी समूह से मांगे 100 करोड़ रुपये - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 18 मार्च 2014

धौनी ने छवि खराब करने के बदले जी समूह से मांगे 100 करोड़ रुपये


mahendra singh dhoni
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अपनी छवि खराब करने का दावा करते हुए 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग के साथ मद्रास हाई कोर्ट का रुख किया है। मद्रास हाई कोर्ट ने मंगलवार को इस सम्बंध में पहली सुनवाई की, जिसमें धौनी की जीत हुई है। कोर्ट ने जी ग्रुप पर इस मामले का फैसला आने तक मैच फिक्सिंग से जुड़ी किसी भी खबर या इंटरव्यू का प्रसारण करने पर रोक लगा दी है, जिसमें धौनी का नाम शामिल हो।


धौनी ने अपनी याचिका में कहा है कि अपुष्ट सूत्रों के हवाले से खबर प्रसारित कर जी समूह ने उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल किया है। प्रतिष्ठा बड़ी मुश्किल से हासिल की जाती है और उनकी प्रतिष्ठा खराब करके जी ने एक लिहाज से गैरकानूनी काम किया है।



मद्रास हाई कोर्ट के एक जज की खंडपीठ ने धौनी की ओर से हर्जाने की मांग को स्वीकार करते हुए जी पर धौनी से जुड़ी खबरों के प्रसारण पर रोक लगाने का फैसला सुनाया।



उल्लेखनीय है कि आईपीएल-6 से जुड़े मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले में जी नेटवर्क ने धौनी का भी नाम उछाला था। इस मामले में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख गुरुनाथ मयप्पन, राजस्थान रॉयल्स टीम के सहमालिक राज कुंद्रा सहित कई फिल्मी हस्तियों और खिलाड़ियों के नाम सामने आए थे।

कोई टिप्पणी नहीं: