400 करोड़ रुपये गुजारा-भत्ता की खबर अफवाह : ऋतिक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 जुलाई 2014

400 करोड़ रुपये गुजारा-भत्ता की खबर अफवाह : ऋतिक


hrithik roshan
अभिनेता ऋतिक रोशन ने मीडिया में आई उस खबर को अफवाह करार दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनकी पत्नी सुजेन ने तलाक के निपटारे के लिए 400 करोड़ रुपये गुजारा भत्ता मांगा है। ऋतिक ने कहा, "यह महज अफवाह है और मेरे धर्य की परीक्षा है।" उन्होंने बुधवार रात माइक्रोब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "यह बनी बनाई कहानी है, जिससे मेरे प्रियजनों को अपमानित होना पड़ रहा है और मेरे धर्य की परीक्षा ली जा रही है।"

ऋतिक और सुजेन ने दिसंबर 2013 में अलग होने की घोषणा की थी। ऋतिक ने तब कहा था कि सुजेन ने 17 साल के वैवाहिक रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। इस जोड़े ने कई साल की दोस्ती और प्रेम संबंध के बाद 20 दिसंबर 2000 को विवाह किया था। ऋतिक और सुजेन की दो संतान रिहाना और रिधान हैं।

दिसंबर में ही यह खबर आई थी कि 100 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता के साथ में दोनों पक्षों में तलाक को लेकर समझौता हुआ है। सुजेन ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया था और कहा था, "इन खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है और यह पूरी तरह से कपोल कल्पना है।"

कोई टिप्पणी नहीं: